ए यू के साथ जुड़ें: 1800-1200-1200 1860-1200-1200 customercare@aubank.in

नमस्कार दोस्तों,

ए यू स्माल फाईनैन्स बैंक को हार्दिक स्वागत

जैसा कि आप सभी जानते है कि, आर बी आई के सरंक्षण के अधीन, ए यू वित्तदाता के तौर पर हमारी पहली पारी में हमने उत्तर, पश्चिम और केंद्रीय भारत में ग्रामीण और निर्मित हो रहे क्षेत्रों में अंडर कड और अन बैंकड ग्राहकों की सेवा का सफल रिकार्ड बनाया और अंतिम दो डिकेड में उनकी व्यक्तिगत और व्यापारिक इच्छाओं को पहचानने में उनकी मदद की।

हम आर बी आई के बहुत आभारी हैं क्योंकि अब हम ए यू स्माल फाइनैन्स बैंक के तौर पर अपनी दूसरी पारी में विकसित हो रहे हैं और हमारा उद्देश्य है कि कोई भी भारतीय बैंकिंग से वंचित ना रहे और हर ग्राहक महत्त्वपूर्ण महसूस करे और उसे बिल्क़ुल आसान उत्पाद समाधान प्रदान किये जाएं।

ए यू एस एफ बी आर्थिक समावेश डिजिटल बैंकिंग के तहत हमारे माननीय प्रधान मंत्री की परिकल्पना के साथ पूरी तरह पंक्तिबद्ध है और आधार इनेबल बिना कागज़ के खाता खोलना, बिना कागज़ के व्यापार करना (फ़ार्म के बिना/कम से कम फ़ार्म के साथ) द्वारा महत्त्वपूर्ण ढंग से इसकी पुष्टि कर रहा है। हमारे बैंक में कोई बुनियादी शाखा संकल्प आदि मौजूद नहीं हैं। एयू एस एफ बी अपने गुणवान मुलाज़िमों के साथ बैंकिंग को आसान बनाता है जिनका निरंतर तौर पर अलंकरण किया जाता है ताकि स्थिति में सुधार किया जा सके, दुबारा सोचा जा सके और नई चीज़ों का निर्माण किया जा सके। ए यू एस एफ बी एक समान मौका देने वाला नियोजक है जो कि हमारे सभी सहकर्मियों को संकलित और पारितोषिक प्लैटफॉर्म प्रदान करता है।

ए यू एस एफ बी में, हम शेयरहोल्डरों के लिए निरंतर तौर पर मूल्य का निर्माण करते रहेंगे और सामाजिक तौर पर जिम्मेदार रहेंगे और विशवास, आत्म विशवास और ग्राहक की ख़ुशी को सुनिश्चित करके वित्तीय समावेश और आर्थिक सफलता का एक सारांश बनेंगे।

 

आपका विशवास पात्र

संजय अग्रवाल